हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी मुंबई में – वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉरमेंस देंगी

मुंबई में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल में बड़े – बड़े सिंगर शामिल होने वाले है, यह म्यूजिक फेस्टिवल 16 नवम्बर 2019 को मुबई में आयोजित होगा ! इस फेस्टिवल में हॉलीवुड की पॉप सिंगर केटी पेरी, दुआ लिपा जैसे कई दिग्गज स्टार्स शामिल होंगे एवं परफॉर्म करेंगे! इस वैन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में बॉलीवुड, हॉलीवुड एवं ग्लोबल स्टार्स शामिल होंगे ! इसमें बॉलीवुड से भी कई स्टार्स अपनी परफोर्मेंस देंगे !

पॉप स्टार केटी पेरी मुंबई में

पॉप स्टार केटी पेरी मुंबई में

इस OnePlus Music Festival में शामिल होने के लिए आपको पहले से अपनी टिकिट बुक करनी होंगी ! इस फेस्टिवल का आकर्षण ग्लोबल स्टार्स केटी पेरी की परफॉरमेंस पर सबकी नजर होगी ! अगर आप सिंगर केटी पेरी के फेन अहि तो यह अच्छा मौका है आपको पॉप स्टार केटी पेरी की लाइव परफॉरमेंस देखने को !

स्वागत के लिए करन जौहर ने रखी पार्टी 

केटी पेरी के मुंबई आने पर उनके स्वागत में बॉलीवुड के प्रोडूसर डिरेक्टर करण जौहर ने एक पार्टी रखी थी जिसमे बॉलीवुड से आलिया भट्ट, ऐश्वर्या रॉय बच्चन, जैकलिन फ़र्नाडिस जैसे कई स्टार्स ने शामिल होकर ग्लोबल स्टार्स केटी पेरी का गर्मजोशी से स्वागत किया !

OnePlus म्यूजिक फेस्टिवल मुंबई में 

OnePlus फेंस इस मेगा इवेंट को बिलकुल भी किस नही करना चाहगें ! मुंबई के DY Patil स्टेडियम में 16 नवम्बर को आयोजित इस म्यूजिक इवेंट में म्यूजिक लवर्स ‘नेवर बिफोर ‘ म्यूजिक एक्सपीरियंस कर सकेंगे ! OnePlus म्यूजिक शो अमेजोन की तरफ से आयोजित किया जा रहा है ! Amazon Festival Sale से कमाए गये रेवेन्यू को सेलिब्रेट करने के लिए आयोजित किया जा रहा है !

सभी कलाकार साथ मिलकर इस इवेंट में चार चाँद लगाने वाले है, इवेंट को म्यूजिक लवर्स मिस ना करे ! यह शू बहुत ही शानदार होने वाला है , इसमें भारतीय सिंगर्स भी परफॉर्म करेंगे ! इस इवेंट में एंट्री करने के लिए आपको 3000/- रूपये तक की फीस देनी होंगी, इस फ्री एंट्री शो नही है ! इस म्यूजिक शो में दुनिया भर से आये स्टार्स अपने फैन्स के सामने प्रस्तुति देंगे !

OnePlus फैन्स के लिए मुंबई, पुणे, कोलकाता, गुरुग्राम, हैदराबाद, बैंगलोर में प्री पार्टी का आयोजन किया जायेगा जिसमे OnePlus फैन्स इन चुनिदा शहरो में इस प्री पार्टी का आनदं ले सकेंगे ! इस इवेंट के होने से पहले हो ग्लोबल पॉप स्टार्स केटी पेरी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है ! यह इवेंट म्यूजिक पप्रेमियों के लिए बहोत ही खास होगा क्योंकि उन्हे यहाँ पर दुनिया भर के जाने माने सिंगर्स जो लाइव परफॉर्म करते हुए देख सकेंगे !

यह भी जाने :- लता मंगेशकर की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती 

 

 

लेखक

Nandini Sagar

नमस्ते! मैं Nandini Sagar हूं।मुझे लोगो की मदद करना अच्छा लगता है और मै इस वेबसाइट के माध्यम से आपकी मदद करती हु । यदि आप रेलवे, बैंक, एसएससी, व्यापम, आईबीपीएस या किसी नौकरी से संबंधित कोई खबर देना चाहते हैं, तो कृपया [email protected] पर लिखें। कृपया अपने ईमेल में अपने पूर्ण नाम, शैक्षणिक योग्यता का उल्लेख करें।