ISRO Job Recruitment - भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन

 ISRO Recruitment भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट एवं स्टेनोग्राफर के 171 पदों के  लिए  भर्ती (New Govt. Vacancy) निकाली हैं ! आप सभी को सूचित किया जाता हैं कि इस सरकारी भर्ती के लिए आवेदन करने से  पहले आवश्यक जानकारी और नोटिफिकेशन पड़ ले , फिर आवेदन करे क्योकि हम जानते हे कि एक छोटी सी गलती बहुत बड़ी परेशानी बन जाती हैं !

 Indian Space Research Organisation Recruitment 2018 


शैक्षणिक योग्यता-  डिप्लोमा (कमर्शियल ) + 1 साल का अनुभव / स्नातक डिग्री (आर्ट्स / मैनेजमेंट / साइंस / कंप्यूटर एप्लीकेशन) + स्टेनोग्राफी का ज्ञान अथवा उसके समकक्ष डिग्री होने पर भी मान्य है। कृपया समस्त जानकारी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखे।


पद संख्या - 171 पद


पद का नाम -जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (Junior Personnel Assistant)
 स्टेनोग्राफर (Stenographer)

आवेदन करने की प्रारंभ तिथि- 10/04/2018

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 30/04/2018


आयु - नोटिफिकेशन के अनुसार कैंडिडेट की आयु 30/04/2018 को 18 - 26 (General) / 29 (OBC) / 31 (SC/ST) वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। कृपया आयु में छूट के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखे !

चयन प्रक्रिया-  इस Govt Job में रिटेन टेस्ट , स्किल टेस्ट के आधार पर चयन होगा।

सैलेरी - नोटिफिकेशन के अनुसार सैलेरी 25,500/- रूपये प्रति माह मिलेगी। 

नौकरी करने का स्थान - All India 

आवेदन की फीस -  फीस सामान्य वर्ग (GENARAL/OBC) के लिए 100/- रूपये तथा आरक्षित वर्ग (SC/ST/Ex-serviceman/PwD)के लिए के लिए निशुल्क रहेगी। 

आवदेन कैसे करे-  इस पोस्ट के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। निचे दी गयी ऑफिसियल  साइट पर जा कर सभी आवश्यक जानकारी भरे तथा उपलब्ध माध्यमों से फीस भरे।

# ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें 
# ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें 

महत्वपूर्ण नोटिस- ISRO Recruitment 2018 आवेदन से जुड़ी  सभी जानकारी के लिए कृपया ऑफिसियल नोटिस देखे , यह जानकारी अपने दोस्तों को भी भेजे और नयी भर्ती के लिए हमारी वेबसाइट पर हमेशा बने रहे !
फेसबुक पर जानकारी के लिए LIKE जरूर करें

यह भी जाने →

RRB Assistant Station Master bharti Vacancy Recruitment 
रोजगार समाचार -  इस सप्ताह का जरूर देखे , Employment news of this week

  • Google+