जमीनी विवाद मे भाजपा पार्षद सौरभ पाटकर की दर्दनाक हत्या : MP News

छतरपुर | बकस्वाहा नगर के बीजेपी अध्यक्ष सौरव पाटकर की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी है  ! लोगो का कहना है कि उनका उनकी जमीन को लेकर नजदीकी पड़ोसियों से आपस मे जमीन को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था ! उसी विवाद को लेकर पड़ोसियों ने अध्यक्ष को बुरी तरह से पहले तो पीटा था ! उसके बाद 3 लोगो ने मिलकर पाटकर के ऊपर हथियारों से हमला किया था ! उसके तुरंत बाद ही उनको दमोह जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहा उन्होंने अपनी सांसे तोड़ और उनकी मौत की खबर मिलते ही बक्स्वाहा मे काफी पुलिस बल को तैनात किया गया ! फ़िलहाल पुलिस ने घटना के बाद 1 महिला के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जमीनी विवाद को लेकर अध्यक्ष की हत्या

बीजेपी अध्यक्ष सौरव पाटकर की जमीन शहर के नजदीक मे नई कॉलोनी बनाई गई वह जमीन है ! उनके जमीन से सटी बदलू खान की भी खेती है दोनों के बीच लम्बे समय से जमीनी विवाद चल रहा है ! गुरुवार के दिन सौरभ वीरगढ़ अपने जमीन को देखने गए थे ! वही पर अनवर खान उर्फ बदलू खान के खेत पर उसकी पत्नी समीना, बेटे अब्दुल खान, अमीन खान पहले से ही अपने खेत पर मौजूद थे।

सौरव के पहुंचते ही दोनों के बीच विवाद होना चालू हो गया आरोपी अब्दुल खान, अमीन खान और समीना ने सौरभ पर मिर्च पाउडर छिड़ककर हमला करते हुए जमकर पीटा और पत्थरो से बुरी तरह जख्मी  कर दिया उसके बाद धारदार हथियार से कई जगह घाव दे दिए जिसके कारण पाटकर जी की मौत हो गई।

सौरभ पाटकर सबसे प्रभावशाली पार्षद थे

सौरव पाटकर जी अपने बक्स्वाहा के सबसे होनहार प्रभावशाली पार्षद थे ! शहर मे एक अच्छी पहचान थी ! और राजनीती के मामले मे बड़े से बड़े नेता से अच्छे सम्बन्ध  बनाये है ! नेता जी की शादी भी अभी 2 साल पहले हुई थी और उनका एक बच्चा भी है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह का बयान

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जी का कहना है ! कि लगातार देश मे कई बड़े से बड़े दिग्गज नेताओ का सारे आम क़त्ल और हत्या हो रही है ! यह बिलकुल भी ठीक नहीं है ! दोषियों को सख्त के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही होना चाहिए |

Read Also

PM मोदी ने दिए अपने मंत्रियो को आदेश, आयोध्या मामले को लेकर गैरजरूरी बयानबाजी न दे

मप्र कांस्टेबल भर्ती : 14000 पद भरने को तैयार पुलिस विभाग , सरकार का इंतज़ार

CM कमलनाथ के मंत्री सफाई करने के लिए खुद नाले मे उतरे

लेखक

Rishabh Singh

नमस्ते! मैं Rishabh Singh हूं। मैं आपको यहां रोजगार सम्बंधित जानकारी उपलब्ध कराता हु । यदि आप रेलवे, बैंक, एसएससी, व्यापम, आईबीपीएस या किसी नौकरी से संबंधित कोई खबर देना चाहते हैं, तो कृपया [email protected] पर लिखें। कृपया अपने ईमेल में अपने पूर्ण नाम, शैक्षणिक योग्यता का उल्लेख करें।