इंदौर-दुबई फ्लाइट शुरू करने पर आखिरी फैसला जल्द; CM कमलनाथ ने की चर्चा

भोपाल | मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को दुबई में एमिरेट्स एयरलाइन्स समूह के चैयरमेन और CEO एच.एच. शेख अहमद बिन सईद अल मखदूम से भेट की ! इंदौर से दुबई फ्लाइट शुरू करने पर बात हुई | CEO ने इस सम्बन्ध निर्णय लेने का आश्वाशन दिया है ! एयरलाइन मुख्यालय में हुई चर्चा के दौरान मुख्य सचिव एसआर मोहंती भी मौजूद थे !

इस चर्चा के दौरान इंदौर-दुबई फ्लाइट को लेकर चर्चा हुई ! साथ ही मुख्यमंत्री तथा एच.एच. शेख अहमद बिन सईद अल मखदूम के बिच एमिरेट्स समूह द्वारा लोजिस्टिक हब के निर्माण पर भी विस्तार से बात हुई !

इंदौर-दुबई फ्लाइट जल्द की जाएगी शुरू

indore dubai flight discussion with kamalnath

मध्यप्रदेश में निवेश पर भी हुई चर्चा

सीएम कमलनाथ द्वारा मप्र में निवेश के लिए आमंत्रित किया गया ! कमलनाथ एशियन बिज़नेस लीडरशिप कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुबई गए थे ! इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर बात हुई ! मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एच.एच. शेख से चर्चा के दौरान इंदौर-दुबई फ्लाइट पर जल्द से जल्द फैसला लेने के लिए कहा ! ताकि निवेश में तेजी आये !

फ्रेंड्स ऑफ़ एमपी से भी हुई मुलाकात

मुख्यमंत्री दुबई में भारत निवासी लोगो से भी मिलेंगे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे ! UAE सहित आधा दर्जन प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करेंगे | इंदौर-डिबाई फ्लाइट पर पहले भी चर्चा हो चुकी है परन्तु फ़िलहाल यह काम फाइलों में ही अटका नजर आ रहा है ! पूर्व इंदौर सांसद सुमिंत्रा महाजन ने भी इस सम्बन्ध में बात की थी ! परन्तु बात आगे न बाद सकी |

indore dubai flight discussion kamalnath

इंदौर-दुबई फ्लाइ शुरू होते ही नहीं जाना होगा यात्रियों को दिल्ली

अभी मप्र के यात्रियों को दुबई जाने के लिए दिल्ली जाना होता है ! फिर वहा से दुबई जाना पड़ता है ! जिससे समय और पैसे दोनों की बर्बादी होती है ! इंदौर से फ्लाइट शुरू होते ही समय और पैसे की बचत होगी ! प्रक्रिया चल  है ! फैसला जल्द आने वाला है |

यह यह  जाने :- 

अयोध्या फैसले के कारण भोपाल में 2 महीने के लिए धारा 144 लागू , पुलिस की छुट्टियां रद्द

कैसे शत्रुघ्न सिन्हा ने एक दिन मे छोड़ दिया सिगरेट पीना : इंदौर न्यूज़

जानें कब तक जारी होगा राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2019 का नोटिफिकेशन, जरूर पढ़े

लेखक

Vishal Patel

नमस्ते! मैं Vishal Patel हूं। मैने शासकीय कॉलेज से मैकेनिकल ब्रांच से इंजीनियरिंग की है । यदि आप किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे है तथा किसी नौकरी से संबंधित कोई खबर देना चाहते हैं, तो कृपया [email protected] पर लिखें। कृपया अपने ईमेल में अपने पूर्ण नाम, शैक्षणिक योग्यता का उल्लेख करें।

Leave a Comment