दिव्‍यांग पेंटर ने केरल मुख्यमंत्री के साथ ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर शेयर की : केरल न्यूज़

केरल |केरल के माननीय मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मंगलवार के दिन एक खास शख्‍स से मुलाकात की ! अलाथुर के चित्रकार प्रणव जी जिनके दोनों हाथ नहीं है ! ! फिर भी वो एक होनहार चित्रकार साबित हो रहे है ! प्रणव अपने जन्मदिवस के दिन मुख्यमंत्री जी से मिलने आये थे ! उनके मिलने की खास वजह ये भी है कि अब तक जितना प्रणव ने पैसे कमाए है उसका एक हिस्सा मुख्यमंत्री राहत कोष मे दान करने आये थे।

सीएम ने उन्हें अपने कार्यलय मे बिठाया और उनके पेरो मे बैंक का चेक लिया फिर इसके बाद प्रणव ने मुख्यमंत्री के साथ अपने पैरो के माध्यम से सेल्फी ली ! उन सेल्फी को मुख्यमंत्री जी ने अपने ऑफिसियल अकाउंट मे भी शेयर की ! मुख्यमंत्री ने अपने अकाउंट मे चार तस्वीरें शेयर की ! उसमे एक को सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है जिसमे सीएम ने प्रणव के अपनों हाथो से उनके पेरो को छू रहे है उस फोटो को देखकर सबके चहरो पर मुस्कान सी आ रही है। 

मुख्यमंत्री ने FB पर लिखी बात

माननीय मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का कहना है कि जब वो सुबह के समय विधानसभा कार्यालय मे पहुंचे तो उन्हें एक ऐसे शख्स से मुलाकात हुई ! जो अलाथुर के चित्रकार प्रणव, जिनके दोनों हाथ नहीं हैं ! वे अपने जन्मदिवस पर मुख्यमंत्री राहत कोष मे राशि दान करने आये थे ! जो उन्हें टेलीविजन रियलिटी शो मे राशि प्राप्त हुई थी ! उनके साथ उनके माता पिता भी थे। 

यह भी जानें –  लोकल ट्रेन और एक्सप्रेस ट्रेन मे हुई भीषण टक्कर : हैदराबाद खबर

प्रियंका गाँधी वाड्रा का Tweet , पूछा- किसान आत्महत्या के सही आकड़े बताने से डरती है सरकार 

थमा नहीं वकील-पुलिस विवाद, हाईकोर्ट में होगी सुनवा

Advertisement

लेखक

Archana Kumari

नमस्ते! मैं Archana Kumari हूं। मैं 2016 से नौकरी और शिक्षा पर रिपोर्ट कर रही हूं। यदि आप रेलवे, बैंक, एसएससी, व्यापम, आईबीपीएस या किसी नौकरी से संबंधित कोई खबर देना चाहते हैं, तो कृपया [email protected] पर लिखें। कृपया अपने ईमेल में अपने पूर्ण नाम, शैक्षणिक योग्यता का उल्लेख करें।

Leave a Comment