रजत शर्मा ने DDCA के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया : दिल्ली खबर

नई दिल्ली | वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने शनिवार के दिन दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे  दिया है ! उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ दिया है ! उन्होंने अपने ऑफिसियल अकाउंट के माध्यम से कहा की ‘ऐसा लगता है ! निष्ठा, ईमानदारी और पारदर्शिता वाले मेरे सिद्धांतों के साथ डीडीसीए में चलना संभव नहीं है ! जिनसे मैं किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करूंगा | 

इस्तीफे को एपेक्स काउंसिल को भेजा गया है ! रजत शर्मा ने लगभग 20 महीने मे अध्यक्ष पद होने पर अनेक तरह के उतार चड़ाव देखने को मिले ! इस्तीफे को एपेक्स काउंसिल को भेजा गया है।

अपने इस्तीफा ने लिखी ये बात

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने मे लिखा है कि ”प्रिय सदस्यों, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष के रूप मे अपने कार्यकाल के दौरान आप सभी का हमारे प्रति विश्वास के लिए मे दिल से सभी का आभार व्यक्त करता हूँ ! मैंने अपने इस छोटे से कार्यकाल मे DDCA के प्रति सभी काम पूरी सच्चाई और निष्ठा लगन के साथ जो DDCA के लिए उचित था ! उसके लिए हर संभव प्रयास किये ! हमारे सिर्फ एक ही एजेंडा था की जिससे हमारी एस्सोसिएशन का कल्याण हो सके।

न्यूज़ जरूर देखे-  अगले हफ्ते तक बन सकता है महाराष्ट्र में सरकार, शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी में हुआ समझौता

रजत शर्मा पूर्व वित्त मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली का समर्थन मिलने पर ही क्रिकेट प्रशासन मे आये थे ! डीडीसीए के अंदरूनी सूत्रों का मानना है कि जेटली के निधन के बाद रजत शर्मा बहुत ही कमजोर पड़ गए थे ! क्योंकि पूर्व वित्त मंत्री संस्था के विभिन्न गुटों को एकजुट रखने में अहम भूमिका निभाते थे।

रजत शर्मा ने रखवाया अरुण जेटली स्टेडियम नाम

बात दे की पत्रकार रजत शर्मा ने ही अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली के इतिहासिक स्टेडियम फिरोज शाह कोटला का नाम बदलवाकर अरुण जेटली स्टेडियम  प्रस्ताव रखा था ! जिसे जल्दी ही मंजूरी भी मिल गई थी ! बता दे की दिवंगत कैबिनेट मंत्री अरुण जेटली और पत्रकार रजत शर्मा बहुत ही अच्छे मित्र थे ! इसके अलावा भी अरुण जेटली भी DDCA के अध्यक्ष पद पर रह चुके थे।

दिल्ली के केजरीवाल सरकार कहा, ओड- इवन लागू होगा या नहीं सोमवार को होगा फैसला 

लेखक

Archana Kumari

नमस्ते! मैं Archana Kumari हूं। मैं 2016 से नौकरी और शिक्षा पर रिपोर्ट कर रही हूं। यदि आप रेलवे, बैंक, एसएससी, व्यापम, आईबीपीएस या किसी नौकरी से संबंधित कोई खबर देना चाहते हैं, तो कृपया [email protected] पर लिखें। कृपया अपने ईमेल में अपने पूर्ण नाम, शैक्षणिक योग्यता का उल्लेख करें।