लोकल ट्रेन और एक्सप्रेस ट्रेन मे हुई भीषण टक्कर : हैदराबाद खबर

हैदराबाद | तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से ट्रेनों की टक्कर होने की खबर सामने आ रही है दरसल सोमवार को हैदराबाद के काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की अब तक 12 यात्री घायल हो गए है जिसको पास के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। 

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है की दक्षिण मध्य रेलवे (NCR Zone) के काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर लिंगमपल्ली-फलकनुमा और कुरनूल सिटी-सिकंदराबाद हुंडरी एक्सप्रेस के बीच टक्कर हो गई ! दोनों ट्रेनों की टक्कर में लिंगमपल्ली-फलकनुमा के 3 और हुंडरी एक्सप्रेस के 4 कोच पटरी से उतर गए।

लोकल ट्रेन और एक्सप्रेस ट्रेन की भिड़त

कैसे हुई घटना ?

बताया जा रहा है की घटना सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर प्लेटफॉर्म पर इंतजार कर रही कोंगु एक्सप्रेस को लोकल (एमएमटीएस) ट्रेन ने टक्कर मार दी अधिकारियो का कहना है की सिग्नल की गलती से यह हादसा हुआ है। हादसे होते ही वह अव्वल अधिकारी मोके पर पहुंच गए फिलहाल कुछ ट्रेनों को फिर से शेड्यूल किया गया और ट्रैक को खाली कराने की कोशिश की जा रही है।

पीयूष गोयल ने दिया मदद का आश्वासन

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया की हैदराबाद ट्रैन हादसे का उन्हें बहुत दुःख हुआ है उनको हादसे की  खबर मिलते ही उन्होंने सहायता और निगरानी के लिए अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिए गए हैं उन्होंने कहा कि दुर्घटना स्थल पर रेलवे प्रशासन घायलों के इलाज के लिए सहायता प्रदान कर रहा है और उनकी व्यवस्था कर रहा है।

यह भी जाने –  स्विस बैंको में भारतीयों के निष्क्रय खातों में पड़े है करोड़ो, लेकिन पिछले 6 सालो में कोई वारिश नहीं पोहचे

ट्रेन का ड्राइवर बुरी तरह घायल से हो गया ! उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है ! एक महिला पद्मावती ने कहा कि कई यात्रियों को चोटें लगी ! फिलहाल हादसे को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

‘बुलबुल’ तूफान से तबाही; अगले 7 घंटो में तेज बारिश होने का अनुमान 

Advertisement

‘बुलबुल’ तूफान से तबाही; अगले 7 घंटो में तेज बारिश होने का अनुमान

फैंस लेने लगे सेल्फी तो रानू मंडल ने किया बुरा बर्ताव; सोशल मीडियल पर वीडियो वायरल

CM कमलनाथ आज आएंगे खरगोन बोरावां, विद्यार्थियों को करेंगे सम्बोधित

लेखक

Archana Kumari

नमस्ते! मैं Archana Kumari हूं। मैं 2016 से नौकरी और शिक्षा पर रिपोर्ट कर रही हूं। यदि आप रेलवे, बैंक, एसएससी, व्यापम, आईबीपीएस या किसी नौकरी से संबंधित कोई खबर देना चाहते हैं, तो कृपया [email protected] पर लिखें। कृपया अपने ईमेल में अपने पूर्ण नाम, शैक्षणिक योग्यता का उल्लेख करें।

Leave a Comment